अवैध संबंधों की वजह से यह बोल्ड एक्ट्रेस 3 सालों के लिए हो गई थी बैन, जानिए पूरी खबर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निकिता ठुकराल जिस पर बैन लगाया गया था, निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की, और उसके बाद में साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई।

बड़ी ख़बर – कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोली मेरी ड्रिंक मे नशीली दवाई मिलाई और फिर कर दिया ….

Third party image reference

खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर डी रामा नायडू ने उन्हें जुहू (मुंबई) के एक होटल में देखा और अपनी फिल्म Hai (2002) के लिए कास्ट कर लिया, यह फिल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन निकिता का करियर चल निकला।

इसके बाद एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम की कई फिल्मों में काम किया, उसके बाद साल 2011 में निकिता पर कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगा, बता दें कि यह आरोप किसी और ने नहीं दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने लगाया था, उनका कहना था कि निकिता के साथ संबंधों के चलते दर्शन उनके साथ मारपीट करते हैं, इसी के साथ विजयलक्ष्मी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अरेस्ट कर लिया था।

बता दें कि उसके बाद शिकायत वापस लेने के बाद दर्शन को जमानत मिल गई और अवैध संबंधों का आरोप निकिता के लिए बेहद बुरा साबित हुआ, आप सभी को बताने की कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उन्हें 10 सितंबर 2011 से तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था, लेकिन अब वह वापस इंडस्ट्री में लौट आई हैं।

खबरों के अनुसार निकता ने इस मामले में कहा कि मुझ पर ऐसे आरोप लगाए गए थे, जिससे मेरा कोई वास्ता था ही नहीं, मैं इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि जो सच है वह सबके सामने है।

News Source – www.sanjeevnitoday.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *