आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को दर्शकों ने दिखाया सड़क : निगेटिव रिस्पॉन्स

संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 12 अगस्त को रिलीज होने के साथ की ‘सड़क 2’ का ट्रेलर यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि ट्रेलर के ट्रेडिंग में आने के पीछे इसे पब्लिक द्वारा पसंद किया जाने की वजह नहीं है बल्कि इसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाना व्यूज ज्यादा मिले हैं। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के भीतर ही 15 मिलियन यानी 1 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को अब तक 4.5 मिलियन से ज्यादा बार डिस्लाइक किया चुका है।

खबरों की मानें तो ट्रेलर को मिल रहें है इस डिसलाइक के पीछे की वजह है सुशांत सिंह राजपूत केस को माना जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को काफी निशाना बनाया। फिल्म सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है। यही कारण है कि 1 करोड़ 40 लाख लोगों ने जहां इसे पसंद किया है वहीं 40 लाख से अधिक लोगों ने थम्ब डाउन दिखा डिसलाइक किया है। वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कड़े शब्दों में किये जा रहे कमेंट्स में भी लोगों की नाराजगी भी साफ झलक रही है।

गौरतलब है कि फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में लोग हॉटस्टार को ही डिलीट करने की मांग कर रहें हैं। फिल्म के इस ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत में ‘सड़क’ (1991) की कुछ झलकियां देखने को मिलती है। इसके सीक्वल ‘सड़क 2’ में संजय दत्त, पूजा भट्ट की कहानी अब आगे बढ़ चुकी है और यहां आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर प्रेमी जोड़े के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, रोमांच और सस्पेंस से भरा नजर आ रह है। इस फिल्म के साथ ही तकरीबन 20 साल के बाद महेश भट्ट निर्देशक की कुर्सी वापस लौटेंगे। फिल्म में मकरंद देशपांडे, जीशु सेनगुप्ता और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे।

Leave a Comment