कोरोना के बीच इंदौर में दूल्हा-दुल्हन ने मास्क लगाकर लिए फेरे,देखें इन के शादी की तस्वीरें

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन के चलते भारत के लोग अपने घरों के अंदर रहने को मजबूर हैं। साथ में ही कई सारे लोगों ने अपने विवाह कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया है। लेकिन इंदौर में रहने वाले एक परिवार ने कोरोना वायरस के फैले प्रकोप के बीच अपनी बेटी की शादी कर वाई है। शादी के दौरान इस परिवार ने इस बात का पूरा ध्यान रखा की लोग एक दूसरे से दूर रहे और कम से कम लोग ही शादी में आए।

बड़ी ख़बर – कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोली मेरी ड्रिंक मे नशीली दवाई मिलाई और फिर कर दिया ….

इंदौर के एक जैन परिवार ने अपनी बेटी की शादी सादगी के साथ हाल ही में करवाई है और विवाह समारोह के समय सीमित संख्या में लोगों को शामिल किया गया था। साथ में ही शादी में आए लोगों ने सैनिटाइज़र और मास्क का उपयोग भी किया।

इस शादी में 40 लोगों को बुलाया जाना था। लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं किया गया है और शादी के दौरान केवल परिवार के लोग ही थे। दरअसल इस शहर में रहने वाले अक्षय जैन ने मुंबई के एक केंद्र सरकार के कर्मचारी के साथ अपनी बेटी की शादी तय की थी। इस शादी को तय कार्यक्रम के तहत ही किया गया। लेकिन कोरोना के चलते शादी में लोगों को नहीं बुलाया गया।

मध्य प्रदेश के इंदौर से कोरोना वायरस के काफी केस सामने आ चुके हैं, जिसके कारण इंदौर कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बन चुका है। इंदौर में अभी तक 68 लोगों में ये संक्रमण पाया जा चुका है।

भारत में कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या 1466 पहुंच गई। जबकि 134 लोग पूरी तरह से सही हो चुके हैं। वहीं मरने वाले लोगों की संख्या 38 पहुंच गई है। दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आकंडा 8 लाख के पास पहुंच गया है और कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या 40 हजार के पास पहुंच गई है।

कोरोना वायरस के मामले रोजाना बढ़ते जा रहे हैं और इस समय दुनिया के लगभग अधिकतर देशों के लोग कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं। इस समय अमेरिका, इटली और स्पेन देश में कोरोना वायरस बुरी तरह से फैल गया है और इन तीनों देशों में रोजाना कोरोना वायरस से हजारों की संख्या में मौत हो रही। अमेरिका में एक लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित है और ये देश कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *