नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिलेशन पर अब आदित्य नारायण ने दिया यह बयान

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण कुछ दिनों पहले अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। इंडियन आइडल शो में दोनों की शादी की कई रस्में भी निभाई गई थीं। हालांकि बाद में दोनों ने बताया कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए था। अब हाल ही में आदित्य ने नेहा के साथ अपने रिलेशन को लेकर बताया। नेहा के साथ काम करने पर आदित्य ने कहा, मेरा अभी जो वीडियो रिलीज हुआ है उसमें नेहा को इसलिए नहीं लिया गया क्योंकि ये एक सोलो सॉन्ग है और नेहा उस वीडियो में काम नहीं करती जिसमें वह गाना नहीं गाती हैं। 

आदित्य ने आगे कहा, वैसे एक और बात ये है कि मैं नेहा को अफॉर्ड भी नहीं कर सकता क्योंकि वह अभी देश की टॉप मोस्ट सिंगर्स में शामिल हैं, लेकिन हां जब मेरा चैनल अच्छा करने लगेगा तब मैं नेहा के साथ काम करूंगा। मुझे पता है वो मेरे साथ काम करके खुश होगी।

आदित्य से जब नेहा के साथ रिलेशन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों किसी ना किसी शो में आपस में टकरा ही जाते हैं। जिस भी शो में दोनों दोनों साथ काम करते हैं वो सक्सेसफुल होता है। हम दोनों म्यूजिक इंडस्ट्री के शाहरुख खान और काजोल हैं।

इससे पहले आदित्य ने नेहा से शादी की खबरों पर दिया था ये बयान…

आदित्य ने कहा था, ‘मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो खुद इसकी अनाउंसमेंट करूंगा। शादी, मेरे लिए एक बहुत बड़ा फैसला है। मैं इसे छुपाउंगा नहीं। ये सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था जिसे लोगों ने गंभीरता से ले लिया।’

उन्होंने कहा था, ‘कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है जो गलत है। कोई भी मीडिया पर्सन हमारे पास सच्चाई जानने के लिए नहीं आया। ये सब सिर्फ एक रिएलिटी शो की टीआरपी के लिए किया गया। शो के मेकर्स ने हमसे जो करने को कहा, हमने वो सब किया। लेकिन वो सब मजाक में था।’

Leave a Comment