‘बड़ी-बड़ी हस्तियां’ खरीदती थीं क्षितिज से ड्रग्स , कई बड़े खुलासे
- Bollywood

‘बड़ी-बड़ी हस्तियां’ खरीदती थीं क्षितिज से ड्रग्स , कई बड़े खुलासे

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बॉलीवुड ड्रग मामले में क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूछताछ के दौरान ये बात सामने निकल कर आयी कि क्षितिज, अपने व्हाट्सएप्प चैट के माध्यम से ड्रग पैडलर्स अंकुश, अनुज केसरवानी और करमजीत से साफ तौर पर ड्रग्स के बारे में मांग कर रहा था।
इस दौरान यह यह भी पता चला कि संकेत और अनुज केसरवानी के माध्यम से अंकुश अरनेजा, क्षितिज तक ड्रग पहुंचाता था। NCB द्वारा व्हाट्सएप चैट को चेक करने के बाद

यह खुलासा हुआ कि क्षितिज, हैश और MDMA की मांग भी करता था। क्षितिज ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह किसी हार्ड ड्रग्स का सेवन नहीं करता पर ‘कभी-कभी’ मारिजुआना ले लेता है।

सूत्रों से पता चला कि क्षितिज को अरेस्ट करने पीछे का कारण यह था कि वह जांच के दौरान सवालों का आधा-अधूरा जवाब दे रहा था। वहीं NCB का जोर इस बात पर था कि उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाए। दूसरी ओर NCB अंकुश अरनेजा को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सूत्रों के अनुसार अंकुश MDMA और वीड जैसे केमिकल ड्रग्स की बिक्री करता था, जिसमें बड़े-बड़े बिजनेसमैन और बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल थीं।

सूत्र बताते हैं कि क्षितिज इन ए-सूची के बड़े-बड़े ग्राहकों और अंकुश के बीच एक माध्यम का काम करता था और हैश और MDMA की डील कराता था। हालांकि NCB की जांच में उसने दावा किया कि वह कभी भी पैसे के लिए ड्रग्स नहीं बेचता था। वहीं एजेंसी ने कहा कि वह जांच की पूरी तह तक जाने का इरादा रखती है और किसी कड़ी में शामिल सभी लोगों को बाहर लाना चाहती है।
क्षितिज के घर से जब्त हुए ड्रग्स
क्षितिज को उनके वर्सोवा निवास में छापेमारी करने के बाद उठाया गया था। जांच के दौरान उनके घर से मारिजुआना जब्त कर लिया गया है। क्षितिज दिल्ली से कुछ घंटे पहले ही मुंबई पहुंचे थे जब उन्हें समन जारी किया गया था। उनके घर पर एजेंसी के अधिकारियों ने गुरुवार को भी छापा मारा था। पैडलर अंकुश अरनेजा ने एजेंसी के सामने कबूल किया था कि ‘क्षितिज ने कई बार उससे ड्रग्स की खरीद की थी।’

Sourced By – Republic Bharat

About Shandya Rajput

Read All Posts By Shandya Rajput

Leave a Reply