रामायण’ के लक्ष्मण सुनील लाहिरी और दीपिका चिखलिया पर्दे पर कर चुके हैं रोमांस

इन दिनों टेलिविजन पर ‘रामायण’ की सबसे ज्यादा चर्चा और इसी के साथ इस शो के कलाकार भी लगातार खबरों में छाए हुए हैं। ‘रामायण’ के दौरान इस धारावाहिक के किरदार अरुण गोविल, सुनील लाहिरी और दीपिका चिखलिया काफी चर्चा में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जिनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील। क्या आपको पता है कि ‘रामायण’ के लक्ष्मण सुनील इस धारावाहिक की ‘सीता’ यानी दीपिका के साथ पर्दे पर रोमांस भी कर चुके हैं।

 

हांलांकि, यह एक सीरियल की शूटिंग का हिस्सा था, जो ‘रामायण’ शे पहले ही शूट किया गया था। सुनील सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और उन्होंने दीपिका चिखलिया के साथ अपनी एक पुरानी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। सुनील ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं और दीपिका जी, रामायण से पहले के एक सीरियल में।’

बता दें कि सुनील लाहिरी ने ‘रामायण’ के अलावा कई फिल्मों और टेलिविजन शोज में काम किया है। स्मिता पाटिल, विनोद खन्ना जैसे कई बड़े सितारों के साथ सुनील काम कर चुके हैं।

वैसे ‘रामायण’ में कितना दम है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लॉकडाउन के दौरान इन दिनों छोटे पर्दे लोगों ने गूगल पर इसे सबसे ज्यादा सर्च किया है। शो की घोषणा के समय से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है यह शो। इस ऐतिहासिक और पौराणिक शो के री-टेलिकास्ट का फैसला इसलिए भी लिया गया क्योंकि टीवी चैनलों के पास इस दौरान दिखाने के लिए नए कंटेट की भारी कमी थी। खैर, आइडिया हिट हो गया और दर्शकों को घर पर रहते हुए यह देखना काफी अच्छा भी लग रहा है।

Related Posts

Leave a comment