सुशांत की आखिरी फिल्म को पर्दे पर देख इमोशनल हुए सेलेब्स, दिल बेचारा को बताया …..

सेलेब्स ने भी सुशांत की फिल्म देखी. सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर सेलेब्स भी इमोशनल हो गए हैं. मालूम हो कि इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने बनाया है. फिल्म में संजना संघी सुशांत के अपोजिट रोल में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई. फिल्म को देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. सुशांत की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. मूवी में कई ऐसे सीन और डायलॉग हैं जो आपको रुला देंगे.

सेलेब्स ने भी सुशांत की फिल्म देखी. सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर सेलेब्स भी इमोशनल हो गए हैं.
भूमि पेडनेकर ने की फिल्म की तारीफ

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- इमोशन्स से भरपूर, आंसू बहने से नहीं रोक पाई. इस तरह का अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत एक्सपीरियंस नहीं किया. फैंस के लिए क्या शानदार ट्रीट है. फिल्म की कास्टिंग भी शानदार है.

प्यार से भरी हुई.

एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत स्क्रिन पर, मैं कुछ कर नहीं सकती लेकिन सीटी बजा सकती हूं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी सुशांत की ये फिल्म ये देखी. उन्होंने फिल्म का पहला सीन सोशल मीडिया पर शेयर किया. बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत तुम शानदार थे. हम सभी तुम्हें याद करेंगे.

एक्ट्रेस आरती सिंह ने लिखा- फिल्म देखी, बहुत अच्छी है. दिल में एक ही बात आई…काश आंख खुले और लगे कि ये सब एक सपना हो…तुम बहुत याद आओगे सुशांत. रश्मि देसाई ने लिखा- सुशांत को देखते हुए मन बहुत भारी था. उसकी एनर्जेटिक सोल और स्माइल… अपने आंसू रोक नहीं पाई. बहुत सारी यादें. सुशांत तुम्हें रील पर देख बहुत रियल महसूस हुआ.

Related Posts

Leave a comment