सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती और स्टाफ के बीच ड्रग्स को लेकर की गई चैट को किया शेयर, अंकिता लोखंडे हुईं हैरान

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के व्हॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इन चैट्स में रिया किसी से डूबी ऑर्डर लाने के लिए बोल रही हैं। रिया ने लिखा, डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। डूबी को गांजे की सिगरेट कहा जाता है। श्वेता की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए अंकिता लोखंडे लिखा, शॉक्ड।

रिया ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ”यह बेहद दुखद है कि किसी के गुजर जाने के बाद उसकी बातों का सामने लाना पड़ रहा है। लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। हां, सुशांत मैरिजुआना पीते थे। यहां तक कि वह मुझसे मिलने से पहले पीते थे। उन्होंने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग या उससे पहले करना शुरू किया था।’

”मैं उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करती थी। मैं सिर्फ इस मामले में ही उन्हें रोकने की कोशिश करती थी। लेकिन वह इस तरह का आदमी था कि जो उसे पसंद होता था, वह वही करता था। मैं उसे ड्रग्स लेने के लिए कभी प्रेरित नहीं करती थी। मैंने उसे रोकने की कोशिश की।”

बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान, सीबीआई के अधिकारियों ने रिया से मामले से जुड़े हुए कई सवाल पूछे। पूछताछ खत्म होने के बाद रिया रात तकरीबन 9 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गई थीं। शनिवार को फिर से सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है।

source – livehindustan

Leave a Comment