shushant
- Bollywood

AIIMS के फॉरेंसिक चीफ ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर खड़ा किया यह सवाल

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच कर रही है। इसी सिलसिले में टीम ने एम्स के फॉरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर गुप्ता से सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर बात की है।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक फॉरेंसिक चीफ डॉ. सुधीर ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर ‘टाइम स्टैंप’ को लेकर कुछ सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर टाइम स्टैंप ही नहीं है। इसके अलावा मुंबई पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर दूसरा कंसल्टेशन भी ले लेना चाहिए था, जो कि उन्होंने नहीं लिया।
सीबीआई ने भी सवाल उठाए हैं, जिस तरह से फॉरेंसिक के समय सबूतों को कलेक्ट किया गया है।

इसके अलावा फॉरेंसिक टीम पर भी कई सवाल खड़े किए हैं, जिसमें सबसे पहले तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से जुड़ा ही सवाल है। कहा जा रहा है कि तरीके से चीजों को न तो लिया गया है और न ही पेश किया जा रहा है।

इसके अलावा सुशांत के फोन और लैपटॉप समय पर फॉरेंसिक लैब में नहीं पहुंचाए गए। उनके सभी इलैक्ट्रोनिक डिवाइस के साथ छेड़छाड़ की गई है। फॉरेंसिक लैब को 24 दिनों बाद सुशांत का फोन मिला, चेक करने के लिए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर करवाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथ में केस सौंपा है।

सुशांत के फैन्स इंसाफ की मांग कर रहे हैं। अब देखना यह है कि सुशांत को इंसाफ कब मिलता है और सच्चाई कब तक सामने आती है।

About Shandya Rajput

Read All Posts By Shandya Rajput

Leave a Reply