जब एकता कपूर ने मां बनने का फैसला किया तो कैसा था उनकी मां शोभा का रिएक्शन

एकता कपूर को कौन है जानता,  वह एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ सिंगल मदर भी हैं। उनका एक बेटा है रवि जो सिर्फ और सिर्फ सरोगेसी के जरिए हुआ है। अभी हाल ही में एकता कपूर ने अपनी सिंगल मदर होने का एक्सपीरियंस शेयर किया और अपनी बातें उन्होंने खुलकर रखी इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां बनने के फैसले पर उनकी मां शोभा कपूर का रिएक्शन कैसा था?

एकता ने बात करते हुए अपने सिंगल पैरंट होने पर बताया कि उन्होंने 36 की उम्र में अपने एग  फ्रिज करवा दिए थे,  एक ने कहा मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी लेकिन मैं बहुत कंफ्यूज थी कि मैं शादी करूं या नहीं करूं या बहुत लेट करूंगी?  एकता कपूर की मा ने इस फैसले पर कभी भी हामी नहीं भरी थी।

एकता ने कहा कि उनकी मां ने समझाया था कि वह तभी बेबी के बारे में सोच जब इसके लिए वह पूरी तैयार हो जाए और तब ही बेबी प्लान करें, लेकिन हम सब तब चौक गए  जब तुषार  ने अचानक आकर बताया कि वह सिंगल पैरंट बन चुके हैं, एकता ने बताया कि तुषार की पैरंटहुड जर्नी ने उनकी काफी मदद की, सिंगल मदर होने के बाव मेरी लाइफ ही बदल गई, और मैं आज आज एक सक्सेसफुल सिंगर मदर भी हूं और इस फैसले से मैं बहुत खुश हूं।

Leave a Comment