परचून दुकान वाले को दिल दे बेठी थी इस क्रिकेटर की पत्नी हसीन जहां , 8 साल चली पहली शादी फिर इस क्रिकेटर को

जी हाँ 2015 में शमी और हसीन ने एक बेटी आइराह शमी को जन्म दिया।

हसीन ने अपनी पहली शादी की बात छुपाई थी शमी से ।

बाद में जब भारतीय गेंदबाज को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों बेटियों को साथ रखने के लिए कहा। हसीन तैयार नहीं हुई इसके लिए।

मोहम्मद शमी हसीन जहां के साथ तकरीबन दो सालों से ज्यादा समय से नहीं रह हैं।
हसीन इस दौरान सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो और तस्वीर शेयर कर चर्चा में है तो दूसरी ओर शमी ने उनका नाम तक नहीं लिया है। हसीन का जन्म जन्म 2 फरवरी 1980 को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में हुआ था। वे एक मॉडल बनना चाहती थी, लेकिन परिवार के दवाब में वो इस फील्ड में नहीं जा पाईं।

हसीन ने 2002 में पहली बार शादी की। उन्हें परचून की दुकान चलाने वाले एक युवक से प्यार हो गया था। उनका नाम शेख सैफूद्दीन था। हसीन के पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। उनकी मां हाउसवाइफ है। हसीन ने 2002 में अपने प्रेमी सैफूद्दीन से शादी कर ली थी। दोनों एक साथ 2010 तक रहें। फिर 2010 में अलग हो गए। दरअसल, हसीन आगे की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन परिवार वाले उनके खिलाफ थे ।

हसीन को पहली शादी से दो बच्चे हैं। वे फिर केकेआर की टीम के साथ जुड़ गईं। वहां वे मैदान पर अन्य लड़कियों के साथ टीम को चीयर किया करती थीं। इसी दौरान 2012 में उनकी मुलाकात तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से हुई। हसीन केकेआर की टीम में चीयरलीडर की भूमिका में थी और शमी टीम के तेज गेंदबाज थे। वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों दो साल तक डेट किया और फिर 2014 में शादी कर ली।

Related Posts

Leave a comment