Rashifal Mercury Transit 2020: : शनि की राशि से निकले बुध, इन राशियों के अच्छा समय

7 अप्रैल 2020 को बुध ग्रह राशि परिवर्तिन कर रहे मंगलवार को दोपहर 2 बजकर 24 मिनट से यह अपनी राशि बदलेंगे। अब ये शनि की कुंभ राशि में मीन राशि में प्रवेश करेंगे।  बुध कन्या राशि का स्वामी हैं। बुध का राशि परिवर्तन कई राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगा, तो कई राशियों के लिए यह नकारात्मक परिणाम भी ला सकता है। इससे पहले 30 जनवरी और मार्च में भी बुध ने राशि परिवर्तन किया था। अब बुध मीन राशि में 25 अप्रैल 2020 तक रहेंगे। यहां पढ़ें इस राशि परिवर्तन का क्या प्रभाव पड़ेगा:

बड़ी ख़बर – कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोली मेरी ड्रिंक मे नशीली दवाई मिलाई और फिर कर दिया …. http://बड़ी ख़बर – कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोली मेरी ड्रिंक मे नशीली दवाई मिलाई और फिर कर दिया ….

वृष राशि: बुध के राशि परिवर्तन से आपकी राशि पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। एक तरफ आपका धर्म में विश्वास बढ़ेगा और घर के सभी सदस्यों का आपको सहयोग मिलेगा।  इसके अलावा बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने में भलाई है।

वृश्चिक राशि: फिलहाल यह समय सतर्क रहने वाला है, लेकिन आने वाले समय में आपको लाभ मिलेगा। आपको संतान की ओर से अच्छी खबर मिल सकती है। आपकी किसी बात को लेकर तारीफ हो सकती है। पूजा-पाठ अध्यात्म में आपकी अद्भुत रुचि बढ़ेगी।

 कुम्भ राशि: बुध के राशि परिवर्तन से आपकी राशि पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। धन के मामले में आपको लाभ होता दिख रहा है। अपनी वाणी पर संयम बरतें, जो कुछ भी बोलें सोचसमझकर बोलें। इस समय हेल्थ को लेकर विशेष सतर्क रहने की सभी को जरूरत है।

मीन राशि: आपका परिवार वालों से संबंध अच्छा होगा। दूसरों का सहयोग करें। अपने काम में विशेष सावधानी रखने क जरूरत है।

Leave a Comment